4 मुस्लिम शिक्षकों ने किया स्कुल में 12 साल की छात्रा का बलात्कार, मीडिया नहीं बता रही इनके नाम

बिहार के जहानाबाद जिले के काको राजकीय मध्य विद्यालय में एक बेहद शर्मनाक घटना घटित हुई है जिसमे  12 साल की किशोरी के साथ स्कूल के प्रिंसिपल और तीन अन्य शिक्षकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का एक मामला सामने आया है . इस पर जहानाबाद के पुलिस अधिकारी पीके श्रीवास्तव ने बताया कि यह घटना रविवार को घटित हुई 

इसको लेकर पीड़ित छात्रा की मां ने स्कूल के प्रधानाचार्य अज्जु अहमद तथा शिक्षक अतुल रहमान, अब्दुल बारी और मोहम्मद शौकत के खिलाफ काको थाना में शिकायत दर्ज करवाई है 

बता दें कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है . उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है . बताया जा रहा है कि लडकी मानसिक रूप से बीमार है . किशोरी की मां भी काको मध्य विद्यालय में टीचर के पद पर कार्यरत हैं . 

खबरों के अनुसार पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी दिमागी रूप से सामान्य नहीं है . लिहाजा वह रोज उसे अपने साथ ही स्कूल लाती है और साथ ही वापिस ले जाती है . इस दौरान वह स्कूल में पढ़ती भी है .

महिला थाना प्रभारी कुसुम भारती ने सोमवार को बताया कि इस मामले की प्राथमिक शिकायत दर्ज कर ली गई है . जिसमें स्कूल के प्रधानाचार्य सहित चार शिक्षकों पर केस दर्ज कर लिया गया है . मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को सदर अस्पताल भेजा गया है . पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है .

Post a Comment